बरबीघा के इस केवाईसी सेंटर को सरकार ने दिया विशेष सुविधा बेहतर परफॉर्मेंस का मिला इनाम

Please Share On

Barbigha:-नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के श्री कृष्ण चौक पर स्थित कुणाल कुमार केवाईपी सेंटर में बिहार सरकार ने सीटों की संख्या में बढ़ोतरी कर दी है. सरकार द्वारा यह बढ़ोतरी संस्थान के बेहतर कार्यों को देखते हुए किया गया है.खुशी व्यक्त करते हुए संचालक गौतम कुमार ने बताया कि पूरे बिहार में संचालित 1700 सेंटरों में से केवल 55 सेंटर को ही बेहतर परफॉर्मेंस करने का अवार्ड प्राप्त हुआ

है.ईस्ट रीजन से केवल कुणाल कुमार केवाईपी सेंटर को ही यह उपलब्धि प्राप्त हुई है.सेंटर के बेहतर परफॉर्मेंस को देखते हुए ही सरकार ने सीट की संख्या 120 से बढ़ाकर 180 कर दिया है. उन्होंने कहा कि संस्थान को यह उपलब्धि हमारे शिक्षक दिनेश कुमार ,धीरज, सलोनी कुमारी, शिवानी कुमारी, मुस्कान कुमारी, एवं राम जाने कुंवारे का कठिन परिश्रम का परिणाम है.



संस्थान में सीटों की संख्या बढ़ने पर जिला नियोजन पदाधिकारी राणा अमितेश,जिला कौशल प्रबंधक सुभाष कुमार, जिला निबंधन परामर्श केंद्र के मैनेजर नवीन कुमार हाथी लोगों ने बधाई दी है.

गौतम कुमार ने बताया कि संस्थान आगे भी विद्यार्थियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मुहैया कराता रहेगा. ताकि यहां से तकनीकी शिक्षा लेकर विद्यार्थी किसी भी क्षेत्र में सफलता के झंडे गाड़ सकें.

Please Share On