महिला को गायब करने का आरोप निकला झूठा..संपत्ति के लिए कथित पुत्र ने ही मारपीट कर किया था घर से बाहर

Please Share On

Barbigha:-अहियापुर गांव में युवक द्वारा पड़ोसियों पर महिला को गायब करने का लगाया गया आरोप झूठा पाया गया.महिला ने खुद मीडिया कर्मी के सामने आकर इस बात का खुलासा किया.इस संबंध में रामवृक्ष सिंह की पत्नी श्री देवी ने बताया कि उसे कोई बाल बच्चा नहीं है.बाल बच्चा नहीं होने के कारण उसके पति शिवम कुमार नामक युवक को कहीं से लाकर घर में बेटे की तरह रख रहे थे.

शिवम कुमार की शादी भी एक बेटे की भांति करवाई गई.शादी के बाद शिवम कुमार और उसकी पत्नी की नजर महिला श्रीदेवी के नाम से संबंधित तीन एकड़ जमीन पर पड़ गई.महिला ने बताया कि जमीन को अपने नाम करवाने के लिए शिवम कुमार और उसकी पत्नी मारपीट करने लगे.



खुद महिला श्रीदेवी के पति रामवृक्ष सिंह ने भी महिला का साथ नहीं दिया.इसी बीच पांच जून को महिला के साथ बेरहमी से मारपीट किया गया. जिसके बाद महिला वहां से भागकर अपने मायका सदर प्रखंड के कटारी गांव चली गई. इधर शनिवार को जब उसके कथित पुत्र शिवम कुमार ने महिला श्रीदेवी को पड़ोसी फंटू सिंह और उसके भाई गौतम कुमार पर संपत्ति की खातिर गायब करने का आरोप लगाया तो महिला ने सामने आकर आरोप को सिरे से खारिज कर दिया.

महिला ने बताया कि फंटू सिंह और गौतम कुमार एक मां की भांति उसे अपने घर में रख रहे हैं. फंटू सिंह और गौतम कुमार ने कभी भी संपत्ति लेने के लिए उन पर दबाव नहीं बनाया है.महिला ने बताया कि उसके पति और कथित पुत्र ने उसे खाना पीना भी देना बंद कर दिया था.इसलिए वह सब कुछ छोड़कर पड़ोसी फंटू सिंह और गौतम कुमार के साथ कर रही है.इधर फंटू सिंह और गौतम कुमार ने बताया कि वह इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष और एसपी से भी मिलेंगे.ताकि महिला को उचित न्याय दिलाई जा सके

Please Share On