केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक बताने के लिए भाजपा ने शुरू किया हर घर संपर्क अभियान

Please Share On

Barbigha:-भाजपा शासित केंद्र सरकार के नौ साल की उपलब्धियों को लोगों को बताने के लिए पार्टी द्वारा हर घर संपर्क अभियान की शुरुआत की गई है.भाजपा की प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा द्वारा भी मंगलवार को रामपुर सिंडाय गांव बूथ संख्या 54 पर इस अभियान को जोर-शोर से चलाया गया.डॉ पूनम शर्मा ने घर घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के दौरान देश हित में हुए कार्यों के बारे में बताया.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने सबका साथ सबका विकास नारा के साथ समाज के सभी जाति और धर्म के लोगों के बीच बिना किसी भेदभाव के विकास की धारा पहुंचाई है.कोरोना महामारी के दौरान 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया गया.देश के सभी लोगों को मुक्त वैक्सीन भी दी गई.



उन्होंने लोगों को बताया कि मोदी सरकार में देशवासियों के जीवन स्तर में सुधार हेतु महिलाओं को उत्थान के लिये स्टाटप इंडिया,जनधन योजना,मुद्रा योजना,प्रधानमंत्री आवास योजना,प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व योजना,सुकन्या योजना,बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ, महिलाओं को धुंए से आजादी के लिये उज्ववला योजना सहित कई महत्वपूर्ण योजनाओं को चलाया जा रहा है.

इसी तरह गरीब किसानो के लिये किसान सम्मान निधि योजना के तहत प्रत्येक किसान को ₹6000 की राशि का भुगतान किया जा रहा है.फसलों के एमएसपी में लगातार बृद्धि, फसल बीमा, आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाइज, मेडिकल कॉलेज औरत एम्स हॉस्पिटल में बढोतरी, हर गांव तक सड़क और बिजली शादी के साथ-साथ कई महत्वपूर्ण योजनाएं चलाई जा रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के इन्हीं सब उपलब्धियों से विपक्षी पार्टियां घबरा गई है. सभी भ्रष्टाचारी एक होकर मोदी सरकार को केंद्र से उखाड़ फेंकने का सपना देख रहे हैं. लेकिन भाजपा को देशवासियों पर पूरा विश्वास है कि 2024 में भी पूर्ण बहुमत लेकर देश को नई दशा और दिशा देने में अपना महत्वपूर्ण योगदान निभाएंगे.

Please Share On