RAN पब्लिक स्कूल के बच्चे ने भी नवोदय विद्यालय में पाई सफलता

Please Share On

Barbigha:-नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के साकेत मोड़ बभनबीघा रोड में स्थित आरएएन रेजिडेंशियल पब्लिक स्कूल की एक छात्रा ने भी नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा में सफलता पाई है.

सफल छात्रा को विद्यालय में मिठाई खिलाकर सम्मानित भी किया गया.सफल छात्रा पटना जिला के घोसवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बलवा गांव निवासी रंजय कुमार की पुत्री अंशु कुमारी है.इस संबंध में स्कूल के निदेशक अरविंद कुमार ने बताया कि विद्यालय से अब तक बहुत सारे बच्चे विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता का परचम लहरा चुके हैं.



वर्ष 2012 से संचालित इस विद्यालय में नवोदय,सैनिक स्कूल, मिलिट्री स्कूल, सिमुलतला, नेतरहाट, आरके मिशन सहित अन्य प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कराई जाती है.विद्यालय में लड़का और लड़की दोनों के लिए हॉस्टल की व्यवस्था है.पूरे शांत वातावरण में बेहतरीन शिक्षकों की टीम के द्वारा यहां बच्चों को प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करवाई जाती है.

शिक्षकों के बेहतरीन प्रयास का नतीजा है कि बच्चे विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा में अपना परचम लहरा रहे हैं. उन्होंने नवोदय में सफल छात्रा अंशु कुमारी को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी किया.निदेशक ने कहा कि विद्यालय आगे भी विद्यार्थियों के बेहतर भविष्य की दिशा में कार्य करता रहेगा

Please Share On