बरबीघा के सर्वोदय विद्या मंदिर स्कूल से एक साथ 16 बच्चे नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा में हुए सफल

Please Share On

Barbigha:-नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के शिवाजी नगर मोहल्ला में संचालित सर्वोदय विद्या मंदिर स्कूल के विद्यार्थियों ने नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा में एक बार फिर से धमाकेदार प्रदर्शन किया है.

इस बार विद्यालय से आधा दर्जन लड़की सहित कुल 16 विद्यार्थियों ने प्रवेश परीक्षा में सफलता पाई है.सभी सफल विद्यार्थियों को विद्यालय के डायरेक्टर अरविंद कुमार के द्वारा शुक्रवार को मेडल और शील्ड देकर सम्मानित किया गया.सफल विद्यार्थियों में अकुनत कुमार, पिंटू कुमार, शिवम कुमार, आकाश कुमार, सुधांशु कुमार, अभिषेक कुमार, सुमन कुमार,



अंजली कुमारी, सलोनी कुमारी, प्रियांशी कुमारी, कृतिका राज, तानिया मेहता, स्नेहा सिन्हा, आयुष राज,निक्की कुमार और दुर्गेश कुमार शामिल है. विद्यालय के डायरेक्टर अरविंद कुमार ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बताया कि इस बार कुल 18 विद्यार्थी शामिल हुए थे. इसमें से 16 विद्यार्थियों ने सफलता अर्जित कर विद्यालय को गौरवान्वित कर दिया है. इसमें से 14 विद्यार्थी शेखपुरा जिला का है जबकि 2 विद्यार्थी नालंदा जिला का शामिल है.

उन्होंने बताया कि साथ में 2021-22 में भी 11 सत्र 2020-21 में 09 और सत्र 2019-20 में से 4 विद्यार्थियों ने सफलता का परचम लहराया था.डायरेक्टर ने सफलता का श्रेय विद्यालय में बच्चों के प्रति कठिन परिश्रम करने वाले शिक्षकों को दिया है. उन्होंने सभी सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है.

Please Share On