मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे संतोष कुमार शंकु का हुआ भव्य स्वागत..कहा लोगों का प्यार और विश्वास ही हमारी ताकत

Please Share On

Barbigha:-नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के नारायणपुर मोहल्ला में शुक्रवार की रात्रि समाजसेवी संतोष कुमार शंकु का मोहल्ले वासियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया.वे एक शार्ट ग्राउंड क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने पहुंचे थे.

दरअसल पुरानी शहर और नारायणपुर मोहल्ला के बीच फ्रेंडशिप मैच खेला गया था. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते उतरी पुरानी शहर की टीम महज 60 रनों पर ऑल आउट हो गई. जवाबी पारी खेलने उतरी नारायणपुर की टीम ने सचिन कुमार की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर तीन विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य को हासिल कर लिया. सचिन कुमार को बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.



विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि संतोष कुमार शंकु के द्वारा ट्रॉफी और मेडल देकर सम्मानित किया गया.इससे पहले मोहल्ला में पहुंचते ही युवाओं ने संतोष कुमार शंकु को फूल माला पहनाकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.युवा उनसे मिलने को लेकर काफी रोमांचित दिखे.इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्रिकेट का खेल आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने का भी एक सशक्त माध्यम है.

उन्होंने लोगों का अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आभार भी प्रकट किया.उन्होंने कहा कि आम जनता का विश्वास और प्यार ही हमारी सबसे बड़ी ताकत है.आज नारायणपुर और कोयरीबीघा के सैकड़ो लोगों ने जो सम्मान दिया उसके लिए मैं उनका जीवन भर के लिए ऋणी हो गया हूं.मैं हमेशा उनके सुख-दुख में पूर्व की भांति प्रेम और भाईचारे के साथ समर्पित रहूंगा. इस अवसर पर गौतम कुमार, सिकंदर कुमार, राजीव कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे

Please Share On