बरबीघा और शेखपुरा के नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी का हुआ तबादला

Please Share On

Barbigha:-बिहार सरकार ने शुक्रवार की देर संध्या शहरी निकायों में तैनात कार्यपालक पदाधिकारी की बड़े पैमाने पर ट्रांसफर और पोस्टिंग कर दिया है. इस कड़ी में बरबीघा और शेखपुरा के कार्यपालक पदाधिकारी का भी तबादला कर दिया गया है. बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ज्योत प्रकाश का तबादला नवादा कर दिया गया है.हालांकि बरबीघा में अभी तक किसी ने कार्यपालक पदाधिकारी की पोस्टिंग की अधिसूचना जारी नहीं की गई है.

बरबीघा के कार्यपालक पदाधिकारी का कार्यकाल कुछ खास नहीं रहा.अपने ढुलमुल रवैया के कारण हमेशा आलोचना का शिकार होते रहे. भूतपूर्व कार्यपालक पदाधिकारी कुमार रित्विक तबादला होने के बाद बरबीघा में विकास की रफ्तार एकदम से थम सी गई है. उनके बाद विजय कुमार जी आए जिसे निगरानी ने घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा था. विजय कुमार के बाद ज्योत प्रकाश की पोस्टिंग के बाद भी बरबीघा में विकास की रफ्तार देखने को नहीं मिली थी.



वही शेखपुरा के वर्तमान कार्यपालक पदाधिकारी जनार्दन प्रसाद वर्मा का भी तबादला शेखपुरा से बेगूसराय जिले के बखरी नगर परिषद में किया गया है. जनार्दन प्रसाद वर्मा की जगह पर मुंगेर नगर निगम के उपनगर आयुक्त श्री विनय कुमार को शेखपुरा नगर परिषद का नया कार्यपालक पदाधिकारी बनाकर भेजा गया है.

 

Please Share On