बरबीघा के मशहूर व्यवसाई और संवेदक को जान मारने के इरादे से आधी रात अपराधियों ने किया गोलियों की बौछार..एक हुआ गिरफ्तार

Please Share On

Barbigha:-बरबीघा के मशहूर व्यवसाई और संवेदक पर शुक्रवार की आधी रात उस समय अपराधियों ने गोलियों की बौछार कर दी जब वे अपने वाहन से अपने गांव नरसिंहपुर लौट रहे थे.इस घटना में परिवहन सेवा केंद्र के संचालक अरविंद सिंह और उनके भाई बाल बाल बच गए. घटना के संबंध में अरविंद सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि 11:00 बजे के आसपास अपने पेट्रोल पंप से अपने भाई के साथ वापस अपने गांव लौट रहे थे.

गांव में प्रवेश करने के बाद घर पहुंचने से मात्र 300 मीटर पहले ही घात लगाए अपराधियों ने उनके स्कॉर्पियो गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस घटना में अरविंद सिंह और उनके भाई रविकान्त ने गाड़ी से उतर कर खेतों की तरफ भाग कर अपनी जान बचाई है. घटना का कारण गांव में ही जमीन को लेकर आपसी विवाद बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही गांव के रामसेवक कुमार के साथ जमीन को लेकर कहासुनी हो गई थी.



अरविंद सिंह ने आशंका जताई कि उसी घटना से क्षुब्ध होकर रामसेवक कुमार के साथ-साथ अन्य लोगों ने जान मारने के इरादे से उनकी गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग किया गया है. हालांकि इस घटना में दोनों भाई बाल-बाल बच गए हैं. उधर सूचना मिलते ही तुरंत जयरामपुर थाने के पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार जगह-जगह छापेमारी कर रही है.जानकारी के मुताबिक घटना में शामिल एक अपराधी को पुलिस ने पकड़ भी लिया है.घटना की जानकारी मिलते ही शेखपुरा के पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा भी काफी सक्रिय हो गए हैं.अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी चल रही है.

घटना के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर दोनों भाइयों को सुरक्षित जयरामपुर थाना पहुंचाया. मौके पर पहुंचे पूर्व नगर अध्यक्ष अजय सिंह, मनोज कुमार इत्यादि ने बताया कि घटना के बाद से अरविंद सिंह काफी सहमे हुए हैं.अरविंद सिंह का बीपी काफी हाय हो चुका है. इलाज के लिए उन्हें रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद एक बार फिर से इलाके में तनाव की स्थिति बन गई है.

 

Please Share On