नीतीश की दुकान बंद करने में लालू जी निभाएंगे अहम भूमिका..उपेंद्र कुशवाहा के वफादार साथी ने कर दिया खुलासा

Please Share On

Barbigha:-सांगठनिक मजबूती और जिला कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी को लेकर शेखपुरा में राष्ट्रीय लोक जनता दल की बैठक का आयोजन किया गया. शेखपुरा मुख्यालय के पटेल चौक के समीप निजी सभागार में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ ने हिस्सा लिया.इस कार्यक्रम में प्रदेश एवं जिले के कई कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाई.

मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ ने कहा कि विपक्षी एकता का ढोल पीटने वाली महागठबंधन की पार्टियां ही अब एक दूसरे को नीचा दिखाने में जुट गई है. इसमें खासकर बिहार में जदयू एवं राजद के नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. नीतीश की दुकान बंद करने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने विसात बिछानी शुरू कर दी है.



दरअसल पूर्व में दोनों पार्टियों के बीच यह डील हुआ था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने में राजद महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा और बदले में नीतीश कुमार राजद नेता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे. नीतीश को प्रधानमंत्री बनने की इतनी जल्दी हुई कि उन्होंने आनन-फानन में तेजस्वी यादव को भविष्य का मुख्यमंत्री भी घोषित कर दिया था.

परंतु जब नीतीश की बारी आई तो लालू प्रसाद यादव ने सरेआम कह दिया कि चुनाव की जो बरात सजेगी उसका दूल्हा तो राहुल गांधी ही होंगे. लालू यादव ने अपना बयान जारी करके अपना मंसूबा भी जाहिर कर दिया और नीतीश के मंसूबों पर पानी फेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. ऐसे में महागठबंधन भविष्य के चुनाव में सफल होगा इसका दूर-दूर तक कोई उम्मीद दिखाई नहीं पड़ता है. जनता भी ऐसे लोगों को नकार चुकी है.

वही पार्टी के प्रदेश महासचिव राजेश रंजन उर्फ गुरु मुखिया एवं जिला अध्यक्ष पप्पू राज ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर रालोजद ने भी अभियान तेज कर दिया है. इसको लेकर जुलाई के अंतिम सप्ताह में जिला में एक बहुत बड़ा सम्मेलन भी किया जाएगा. इस सम्मेलन में पार्टी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा भी शामिल होंगे.इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता राहुल कुमार जिला प्रभारी संकेत कुमार चंदन जिला अध्यक्ष पप्पू राज, विपिन चौरसिया, महेंद्र कुशवाहा, प्रेम कुमार गुप्ता, सुधीर कुमार महतो विकास चंद्रवंशी सहित सैकड़ों लोग शामिल रहे.

Please Share On