ड्यूटी पर वापस जा रहा देश का जवान रास्ते से हुआ लापता..एक सप्ताह बाद थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी

Please Share On

Barbigha:-छुट्टी लेकर घर आने के बाद वापस ड्यूटी पर लौट रहा एक एसएसबी का जवान रास्ते से ही लापता हो गया है. लापता जवान की पहचान बरबीघा प्रखंड के केवटी ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव निवासी रामविलास यादव का पुत्र 35 वर्षीय सत्येंद्र कुमार के रूप में किया गया है. जानकारी के मुताबिक वर्तमान में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एसएसबी जवान के रूप में तैनात है.

घटना के संबंध में उसकी पत्नी बीना देवी ने बताया कि पिछले महीने ही वह छुट्टी लेकर घर लौटे थे. छुट्टी समाप्त होने के पुनः ड्यूटी पर जाने के लिए 27 जून की सुबह 8:00 बजे घर से निकले थे.उसी दिन रात में कानपुर रेलवे स्टेशन से लापता जवान सतेंद्र कुमार ने आखिरी बार अपनी पत्नी से बात किया था. इसके बाद उनका मोबाइल एक सप्ताह से लगातार बंद बता रहा है. लापता जवान के बारे में पता करने के लिए परिवार वालों ने विभाग के बड़े अधिकारियों से भी संपर्क साधा.



विभागीय अधिकारियों ने भी सत्येंद्र कुमार के ड्यूटी पर पुनः ना पहुंचने की बात बताई है. विभाग से सूचना मिलने के बाद ही परिवार वाले काफी चिंतित हैं. किसी अनहोनी की आशंका में परिवार वाले काफी घबराए हुए हैं. लापता जवान के बारे में उसकी पत्नी ने मंगलवार को केवटी ओपी थाना में गायब होने संबंधी एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. थाना प्रभारी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस आवेदन मिलने के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Please Share On