फं-दे से झूलता मिला आर्मी ऑफिसर की पत्नी का श-व..मृतका के पिता ने ह-त्या की जताई आ-शंका पुलिस जांच में जुटी

Please Share On

Barbigha-नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के मिशन चौक पर किराए के मकान में रह रही एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. सोमवार की देर संध्या उसका शव पंखे से लटकता हुआ पाया गया.प्राथमिक सूचना के अनुसार महिला ने घरेलू कलह से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या किया है.

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.सूचना मिलने के बाद रात में ही मौके पर पहुंची बरबीघा के मिशन ओपी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक महिला की पहचान शेखपुरा सदर प्रखंड के लोदीपुर पंचायत के देवरा गांव निवासी निवास प्रसाद सिंह के पुत्री शालिनी कुमारी के रूप में की गई है.



मृतका के परिजनों ने बताया कि महज छः माह पहले शालिनी की शादी आर्मी ऑफिसर व बरबीघा के मालदह गांव निवासी मिथिलेश सिंह के पुत्र सुमन के साथ हुआ था.शादी के बाद शालिनी बरबीघा के मिशन चौक के समीप ही किराए पर फ्लैट लेकर अपनी मां के साथ रह रही थी. घटना को लेकर मां ने बताया कि सोमवार की देर संध्या जब वह चाय लेकर अपनी बेटी के कमरे में गई तो पाया कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मृतका का किसी बात को लेकर अपने पति से लगातार कहासुनी हो रही थी. ऐसा माना जा रहा कि घटना के दिन भी पति से कहा सुनी हुई और तैश में आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया.घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. मृतक महिला के पिता भी रिटायर्ड दरोगा हैं.फिलहाल घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है.घटना की जानकारी मृतिका के पति को दे दी गई है.

उधर इस संबंध में मृतका के पिता के द्वारा मंगलवार को बरबीघा के मिशन ओपी थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. आवेदन में उन्होंने अपनी पुत्री को दहेज के लिए पति और ससुराल वालों के द्वारा मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.उन्होंने बताया कि मानसिक रूप से प्रताड़ित होने के कारण ही उसकी पुत्री ने आत्महत्या कर लिया है. उधर थाना प्रभारी निक्की रानी ने बताया कि आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है

Please Share On