मामूली विवाद में दो पक्षों में हुआ जमकर मार-पीट, हाथ में पि-स्टल और त-लवार लहराता द-बंगों का वीडियो हुआ वायरल

Please Share On

Barbigha:-मामूली बात को लेकर बरबीघा प्रखंड के पिंजड़ी गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना हो गई. घटना के बाद दोनों पक्षों की तरफ से बरबीघा थाना में एक दूसरे पर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है.वही मारपीट के दौरान एक पक्ष का हाथ में हथियार और तलवार लेकर लहराते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ है.

जानकारी के मुताबिक के भय पैदा करने के लिए दबंगों द्वारा हवाई फायरिंग भी किया गया है. हालांकि इस दौरान दोनों पक्षों से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है.घटना में एक पक्ष से मुनचुन सिंह ने जबकि दूसरे पक्ष से मनीष कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है.मुनचुन सिंह ने गांव के ही मनीष कुमार, निलेश सिंह, रंजीत सिंह ,विपिन कुमार और पवन कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया है.



जबकि दूसरे पक्ष से मनीष कुमार ने मुनचुन सिंह, विक्की कुमार, प्रिंस कुमार और चुन-चुन सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया है. घटना को लेकर एक पक्ष से मुनचुन सिंह ने बताया कि गांव के ही मनीष कुमार से किसी बात को लेकर पुराना विवाद चल रहा है.

घटना के मनीष कुमार के साथ अन्य लोगों ने हाथ में हथियार और तलवार लेकर मुनचुन सिंह के घर पर चढ़कर बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहा.

लेकिन मुनचुन सिंह के घर के महिलाओं ने आगे आकर दबंगों के सामने खड़ी हो गई. इस दौरान दबंगों का हाथ में हथियार और तलवार लहराते वीडियो भी किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले को लेकर थाना अध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि पुलिस दोनों पक्षों से मिली आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है

Please Share On