बढ़ती महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रेस कॉन्फ्रेंस

Please Share On

Sheikhpura:-बढ़ती महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को स्टेशन रोड स्थित आजाद हिंद आश्रम कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा जिला अध्यक्ष प्रियरंजन और उपाध्यक्ष माधव कुमार पांडे ने किया. इस मौके पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए युवा जिला अध्यक्ष प्रिय रंजन ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने बताया कि मात्र 9 साल के कार्यकाल में ही मोदी सरकार ने लोगों का जीना हराम कर दिया. महंगाई इतनी चरम पर हो गई कि लोगों को अब जीवन यापन करना मुश्किल हो रहा है. पहले तेल, डीजल एवं अन्य चीजें महंगी हुई जिस कारण से लोग किसी तरह अपना काम चला रहे थे अब सब्जियों और घरेलू सामानों के दाम आसमान पर पहुंच गई है.



जिस वजह से घर भी चला पाना लोगों का मुश्किल है. उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही है और कांग्रेस की सरकार बनने की बात कही है. युवा कांग्रेस लगातार जनविरोधी नीतियों का विरोध करते रहेगी. इस मौके पर युवा जिलाध्यक्ष प्रियरंजन, माधव कुमार पांडे उपाध्यक्ष, आईटी सेल के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह, रवि शंकर कुमार, सुकुल कुमार, गंगासागर, अमर सहित अन्य युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Please Share On