डिवाइन लाइट पब्लिक स्कूल में रक्षाबंधन पर प्रतियोगिता का हुआ आयोजन.छात्र छात्राओं ने दिखाया अपना टैलेंट

Please Share On

Barbigha:-बरबीघा के प्रतिष्ठित डिवाइन लाइट पब्लिक स्कूल में रक्षा बंधन के अवसर पर ‘राखी थाली डेकोरेशन कॉन्टेस्ट’ आयोजित किया गया. जिसमें छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन किया और राखी की थाली को एक-से-बढ़कर एक खूबसूरत तरीके से सजाया.विद्यालय के प्राचार्य सुधांशु शेखर ने बताया कि छात्रों में सृजनशीलता को विकसित करने और उनके अंदर की सह-शैक्षणिक प्रतिभा को सम्मान देने के उद्देश्य से विद्यालय में राखी मेकिंग कॉन्टेस्ट कई वर्षों से आयोजित होता रहा है.

लेकिन इस बार राखी की थाली को आकर्षक ढंग से सजाने की प्रतियोगिता आयोजित कर इसमें नयापन लाने का प्रयास किया गया. जिसमें बच्चों ने उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया. कुल पच्चास छात्र-छात्राओं की टीम में अनोखी कुमारी और रितिका कुमारी, श्वेता कुमारी और स्वीटी कुमारी, स्वाति कुमारी और जयश्री गोश्वामी, वर्षा रानी और स्वाति कुमारी एवम सेजल कुमारी और अंकिता कुमारी की टीम को सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति के लिए पुरस्कृत किया गया.



कार्यक्रम में को-ऑर्डिनेटर मणिमाला कुमारी, स्नेहलता पांडेय सहित राम प्रवेश कुमार, शबनम कुमारी, कहकशां परवीन की सक्रिय भूमिका रही. वरिष्ठ शिक्षक अरविंद मानव ने सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी.

Please Share On