आवासीय नालंदा सेंट्रल पब्लिक स्कूल के छात्रा ने भी सिमुलतला प्रारंभिक परीक्षा में प्राप्त किया सफलता

Please Share On

Barbigha:-नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के बरबीघा सरमेरा रोड में संचालित आवासीय नालंदा सेंट्रल पब्लिक स्कूल की एक छात्रा ने भी सिमुलतला प्रारंभिक परीक्षा में सफलता अर्जित किया है. जानकारी देते हुए विद्यालय के प्राचार्य संदीप कुमार ने बताया कि सफल छात्रा नालंदा जिला के मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत देवकाली गांव निवासी उपेंद्र कुमार की पुत्री सिमरन भारती है.

सिमरन भारती पिछले कुछ वर्षों से विद्यालय में रहकर ही पढ़ाई कर रही थी.संदीप कुमार ने बताया कि अपने पहले ही प्रयास में सिमरन ने यह सफलता अर्जित किया है.सफल छात्र को उन्होंने बधाई देते हुए मेंस परीक्षा में और कड़ी मेहनत से सफलता अर्जित करने के लिए प्रेरित भी किया. उन्होंने कहा कि विद्यालय ने सफलता के डगर पर अभी कदम रखा है.आगे चलकर यह एक नया मुकाम हासिल करेगा. बताते चलें कि विद्यालय में नर्सरी से आठवां वर्ग तक के बच्चों को आवासीय रखकर पढ़ाने लिखाने की सुविधा उपलब्ध है.



विद्यालय में मुख्य रूप से विभिन्न देश स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा जैसे नवोदय नेतरहाट आरके मिशन सिमुलतला सैनिक स्कूल इत्यादि की तैयारी कराई जाती है. इस मौके पर विद्यालय के शिक्षक विक्की कुमार,धनंजय कुमार, शैलेंद्र कुमार, स्वाति कुमारी, विक्रम कुमार,अमोद कुमार, उदय कुमार रौशन कुमार इत्यादि उपस्थित रहे.

Please Share On