सुबह-सुबह टहलने के लिए सड़क पर निकली मां और बेटी को अज्ञात स्कार्पियो ने रौंदा..मौके पर हो गई त/ड़प त/ड़प कर मौ/त..ह’त्या की साजिश की बात आ रही सामने

Please Share On

शेखोपुरसराय:-सुबह-सुबह मवेशियों को देखने के लिए घर से निकली मां और बेटी को अज्ञात बोलेरो ने बुरी तरह से रौंद दिया. घटना में दोनों मां बेटी की मौके पर तड़प तड़प कर मौत हो गई है. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शेखोपुरसराय-शेखपुरा मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया है. मौके पर sp को बुलाने की मांग कर रहे हैं.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत 112 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने में जुट गई है. मृतक महिला की पहचान निमि गांव निवासी 65 वर्षीय रामवती देवी और उसकी 30 वर्षीय पुत्री मिंता देवी के रूप में किया गया है. घटना को लेकर हो रही चर्चाओं के अनुसार या हादसा नहीं बल्कि हत्या है. हत्या का आरोप मृतक लड़की मिन्ता देवी के ससुराल वालों के ऊपर लगाया गया है.



जानकारी के मुताबिक लगभग 8 वर्ष पूर्व मिंता देवी की शादी नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के लीलाबीघा गांव निवासी शंकर यादव से हुआ था. इधर 3 वर्ष पहले शंकर यादव को सीआरपीएफ में जब नौकरी लगी तो उसने दहेज के लिए लड़की को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. बात बढ़ी तो मिंता देवी को पति ने ससुराल से निकाल दिया.जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने मेंटेनेंस के लिए कोर्ट में मुकदमा भी दायर किया था.

कोर्ट का फैसला भी लड़की के पक्ष में आया था। माना जा रहा कि इसी घटना से क्षुब्द्ध् होकर ससुराल वालों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है.स्थानीय ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मां और बेटी प्रत्येक दिन सुबह सड़क पर टहलने के लिए निकलती थी. मंगलवार की सुबह भी वह दोनों टहलने के लिए निकली लेकिन कुछ दूर पहले खड़ी एक अज्ञात स्कॉर्पियो अचानक से मां बेटी को बुरी तरह से रौंंद दिया और वहां से फरार हो गया.

मृतक के रोते बिलखते परिजन

वही मामले को लेकर स्थानीय थाना के थाना प्रभारी शैलेश कुमार ने बताया कि पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है. पुलिस लगातार लोगों को जाम तोड़ने के लिए समझाने बुझाने का कार्य कर रही है.

Please Share On