नेता,नीति और नियति के कारण बीजेपी की तीन राज्यो में हुई बम्पर जीत:-डॉ पूनम शर्मा

Please Share On

Barbigha:-छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में संपन्न हुई विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बंपर जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए भाजपा प्रदेश नेत्री डॉक्टर पूनम शर्मा ने कहा कि यह केंद्र सरकार के नेता, नीति और नियति की जीत है.देश का सिर गर्व से ऊंचा करने के साथ-साथ आम जनमानस के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे कार्यों पर आज भी लोग विश्वास कर रहे हैं.

यह जीत सनातन विरोधी लोगों के मुंह पर एक करारा तमाचा भी है. इसके अलावा उन्होंने तेलंगाना की जनता का भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि धीरे-धीरे वहां भी लोग बीजेपी को अब समझने लगे हैं.तीन राज्यों में बीजेपी को मिली स्पष्ट और मजबूत जनादेश देश ने देश को एक नई राजनीतिक दिशा दिया है.जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गारंटी पर विश्वास किया है.यह जीत केवल बीजेपी की नहीं बल्कि सांस्कृतिक राष्ट्रवाद और सनातन की भी जीत है.



उन्होंने आगे कहा कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं ने पार्टी की नीतियों को जनता के बीच ले जाने में अथक परिश्रम किया. मोदी की गारंटी को जन-जन तक पहुंचाया. जनता ने भी आंख मूंद कर मोदी की नीतियों पर भरोसा करके पूर्ण बहुमत देते हुए तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की दिशा में अपना संदेश दे दिया है.

देश के तमाम भ्रष्टाचार में लिफ्ट नेताओं ने जो इंडिया गठबंधन कर मोदी को हराने का मन में सपना पाल रखा था वह ध्वस्त हो चुका है. 24 में एक बार फिर से केंद्र में जनता के आशीर्वाद से भाजपा की मजबूत सरकार बनेगी और देश नई बुलंदियों को छूएगा.

Please Share On