मोहम्मद प्यारू ने प्यार में फंसा कर दो साल तक लड़की का किया शारीरिक शोषण..गर्भवती होने पर कराया गर्भपात घर ले जाने के बहाने ट्रेन पर छोड़ा

Please Share On

Barbigha:-जिले के नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र अंतर्गत महल्लापर मोहल्ला से लव सेक्स और धोखा का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.जिसमें एक लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसा कर दो सालों तक शारीरिक शोषण करने के बाद आशिक ने उसे मुंह मोड़ लिया. यह मामला महल्लापर मोहल्ला निवासी मोहम्मद मुख्तार के पुत्र मोहम्मद प्यारू से जुड़ा हुआ है.

पूरे मामले को लेकर पटना जिला के रेलवे स्टेशन के निकट रहने वाली एक 19 वर्षीय लड़की ने बताया कि दो वर्ष पूर्व उसे मोहम्मद प्यारू से प्यार हुआ था.कोलकाता में कपड़ा रंगने का कार्य करने वाला मोहम्मद प्यारू द्वारा शादी का झांसा देखकर लड़की के साथ लगातार शारीरिक शोषण किया जाता रहा.साथ रहने के दौरान जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसने मोहम्मद प्यारू पर शादी करने का दवाब बनाना शुरू किया.लेकिन शातिर आशिक ने लड़की को विटामिन की गोली कहकर गर्भपात की गोली खिला दिया. जब लड़की को अत्यधिक रक्तस्राव शुरू हो गया तब उसे बरबीघा स्थित घर ले जाने की बात का ट्रेन पर चढ़ाया.



लेकिन लड़की को ट्रेन पर छोड़कर ही लड़का भाग हो गया. यहां तक की लड़की का मोबाइल भी छीन लिया गया. जैसे तैसे लड़की बुधवार की संध्या बरबीघा स्थित अपने प्रेमी के घर पहुंची और घर में रहने देने की गुहार लगाने लगी. लेकिन लड़के के घर वालों ने लड़की को मारपीट के घर से बाहर कर दिया. लड़की की बिगड़ती तबीयत देखकर स्थानीय वार्ड पार्षद भी वहां पहुंचे और सामाजिक स्तर पर समझौता कराकर लड़की को लड़के के घर में रखवा दिया. लेकिन गुरुवार की सुबह फिर से घर वालों ने लड़की को मारपीट कर बाहर कर दिया.

वार्ड पार्षद प्रतिनिधि अनिल कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि लड़की को फिलहाल बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज करवाया गया. गुरुवार की संध्या फिर लड़की को किसी तरह घर भेजा गया लेकिन शुक्रवार को सुबह फिर से उसे मारपीट कर घर से बाहर कर दिया गया. वही संध्या में लड़की के द्वारा मिशन ओपी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है. प्रभारी थाना प्रभारी उमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि आप इतने के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

Please Share On