अंतर विद्यालय विज्ञान प्रदर्शनी में संत मेरिस स्कूल बरबीघा अव्वल..छात्र-छात्राओं ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

Please Share On

बरबीघा:- वारसलीगंज स्थित संत टेरेसा इंग्लिश स्कूल में शनिवार को अंतर विद्यालय विज्ञान प्रदर्शनी प्रतियोगिता आयोजित की गई. जिसमें झारखंड के हजारीबाग पटना के मसौड़ी शेखपुरा के बरबीघा समेत कुल 18 विद्यालय के प्रतिभागियों ने भाग लेकर अपनी विज्ञान प्रदर्शनी को प्रदर्शित किया. जिसमें संत मेरिस इंग्लिश स्कूल बरबीघा के टीम जिन्होंने “प्रोटेक्शन ऑफ़ पावर हाउस फ्रॉम अर्थक्वेक” विषय पर अपना प्रोजेक्ट प्रदर्शित किया था.

संत मेरिस बरबीघा के टीम में पुनीत राज, सिमरन कुमारी, अपूर्व राज, और ईशान सेठ शामिल थे.इस प्रदर्शनी में संत टेरेसा इंग्लिश स्कूल वारसलीगंज के तरफ से योग्य जजों को नियुक्त किया गया था. जिनके द्वारा सभी 18 विद्यालय के छात्र छात्राओं के द्वारा प्रदर्शित विज्ञान प्रदर्शनी को माइक्रो एनालिसिस कर रिजल्ट दिया गया. जिसमें संत मेरिस इंग्लिश स्कूल बरबीघा के टीम को प्रथम, ओएसएस स्कूल हजारीबाग को द्वितीय तथा संत टेरेसा स्कूल नूरसराय को तृतीय पुरस्कार दिया गया.



इसमें संत मेरिस के छात्र छात्राओं को ट्रॉफी सर्टिफिकेट और 15000 का चेक देकर सम्मानित किया गया.इस उपलब्धि पर संस्थान के प्राचार्य प्रिंस पीजे ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि संस्थान के लिए विज्ञान प्रदर्शनी में ये दूसरा बड़ा उपलब्धि है. विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा को अवश्य प्रदर्शित करना चाहिए. यदि आप किसी प्रतियोगिता में भाग नहीं लेते हैं तो आपकी प्रतिभा छिपी रह जाती है. संस्थान के निर्देशिका दीप्ति केएस ने सभी छात्र छात्राओं और विज्ञान प्रदर्शनी के प्रभारी अभिजीत रतन को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

Please Share On