चोरी हुई ट्रक का नहीं मिल रहा सुराग..सीसीटीवी में कैद हुई थी ट्रक चोरी की घटना

Please Share On

Barbigha:-जिले के बरबीघा प्रखंड क्षेत्र के ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. घरों और दोपहिया वाहनों की चोरी होने के साथ-साथ बड़ी वाहनों की भी चोरी होने लगी है. गुरुवार की रात्रि भी बरबीघा सरमेरा मुख्य सड़क मार्ग कस्तूरबा गांधी विद्यालय के पास सड़क पर खड़ी ट्रक की कोई चोरी का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है.

ट्रक केवटी गांव निवासी रवि शंकर कुमार की बताई गई है. मामले को लेकर स्थानीय थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज किया गया है. चोरी की सारी वारदात कस्तूरबा गांधी विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. चोरों ने पुलिस को चैलेंज करते हुए केवटी थाना से महज कुछ ही दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित ने बताया कि गुरुवार की शाम वह अपने गांव के आगे मुख सड़क पर विद्यालय के समीप ट्रक को खड़ी कर दिया था.



शुक्रवार की सुबह जब वहां पहुंचा तो ट्रक वहां से गायब था. विद्यालय में लगे सीसीटीवी की जांच गई तो पाया गया की रात्रि 11:00 बजे के आसपास ट्रक को चोरी कर लिया गया है. यही नहीं चोरों ने ट्रक में लगे जीपीएस और फास्ट टैग को भी नोट कर फेंक दिया है. ट्रक को वहां से बरबीघा की तरफ ले जाया गया है. वह पूरे मामले को लेकर केवटी ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है. जल्द ही ट्रक चोरी करने वाले चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

Please Share On