बरबीघा से गायब ट्रक का अभी सुराग भी नहीं मिला था की इस बीच मुखिया जी की ट्रैक्टर भी हो गई चोरी

Please Share On

Barbigha:-बीते 8 दिसंबर को बरबीघा के केवटी गांव के पास स्थित कस्तूरबा विद्यालय के पास सड़क पर खड़ी ट्रक की हुई चोरी का अभी पुलिस पता भी नही लगा पाई थी कि इस बीच चकंदरा पंचायत के मुखिया रवि सिंह की ट्रैक्टर भी बीती रात चोरी कर ली गई. मुखिया जी ने बताया कि उनका ट्रेक्टर (गाड़ी संख्या BR53/8274) घर से थोड़ी दूर पर बनी गैराज में खड़ी की गई थी. गुरुवार की सुबह जब खेत जुताई के उद्देश्य से वहां ट्रैक्टर लेने के लिए ड्राइवर पहुंचा तो ट्रैक्टर गायब पाया गया.

काफी खोजबीन किया गया लेकिन ट्रैक्टर का कहीं अता-पता नहीं चल रहा है.मुखिया जी ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिक की दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है.उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से लगातार खेतों में जुटा चलने के कारण ट्रैक्टर को घर से थोड़ी दूर पर बने गैराज में रात्रि में खड़ी कर दिया जाता था.इसी का बात का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना कौन जान दिया है.



बताते चले कि जिले भर में ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है.घरों को निशाने बनाने के साथ साथ छोटी बड़ी वाहनों की भी चोरी हो रही है.बीते 8 दिसंबर को बरबीघा-सरमेरा मुख्य सड़क मार्ग कस्तूरबा गांधी विद्यालय के पास सड़क पर खड़ी ट्रक की हुई कोई चोरी का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है.

ट्रक मालिक केवटी गांव निवासी रवि शंकर कुमार द्वारा केवटी  थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी. चोरी की सारी वारदात कस्तूरबा गांधी विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद भी हुई थी. इसके अलावा जिले भर में अब तक अनगिनत घरों में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. लेकिन अधिकांश मामलों में पुलिस के हाथ अब तक खाली है.

केवटी के पास से चोरी किया गया ट्रक

Please Share On