अभी-अभी: गायत्री पेट्रोल पंप के पास टेंपो और स्विफ्ट डिजायर कार के बीच हुई टक्कर, बाल-बाल बचे सभी लोग

Please Share On

Sheikhpura: बरबीघा शेखपुरा रोड में गायत्री पेट्रोल पंप के पास अभी-अभी एक टेंपो और कार के बीच सीधी टक्कर हो गई. इस घटना में दोनों गाड़ियां सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. हालांकि गाड़ी पर सवार सभी लोग बाल-बाल सुरक्षित बच गए.

स्थानीय लोगों ने बताया कि टेंपो शेखपुरा की तरफ से बरबीघा की ओर जा रही थी जबकि स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार तीन लोग बरबीघा की तरफ से जमुई जा रहे थे. घटना का कारण सड़क के किनारे रखा हुआ बालू का ढेर और ढेर के ठीक बगल में एक बड़ा सा पत्थर रखा हुआ माना जा रहा है. टेंपो ड्राइवर ने बताया कि वह ट्रक से बचने के लिए गाड़ी को सड़क के किनारे किनारे ले जा रहा था लेकिन अचानक आगे में बालू का घेरा गया और उसके आगे रखे पत्थर पर टेंपो का पिछला चक्का चल गया और गाड़ी पलट गई.



ठीक उसी समय टेंपो के चपेट में एक सुपर डिजायर कार आ गई जिसके बाद वह भी बेकाबू होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत स्विफ्ट कार डीआर से सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची बरबीघा थाने की पुलिस ने फिलहाल टैंपू को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं पुलिस ने बताया कि सड़क के किनारे बालू का ढेर लगाने वाले पर भी कड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

Please Share On