प्रेमी का घर कुर्की जब्ती करवाने के बाद प्रेमिका हुई थाने में हाजिर, अजब प्रेम की गजब कहानी

Please Share On

Sheikhpura: बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के दिनकर नगर मोहल्ला में फरार आरोपी के घर कुर्की जब्ती होने के बाद प्रेमिका बुधवार को थाने में हाजिर हो गई. मामले को लेकर सब इंस्पेक्टर संगीता कुमारी ने बताया कि लड़की का फर्द बयान दर्ज कराने के लिए उसे कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा.

दरअसल 24 अक्टूबर 2021 को दिनकर नगर मोहल्ला निवासी सुजीत कुमार नाम का युवक एक लड़की को लेकर फरार हो गया था. मामले को लेकर 27 अक्टूबर 2021 को अपहरण की एक प्राथमिकी बरबीघा थाने में दर्ज कराई गई थी. कानूनी कार्रवाई के दौरान लड़का को कोर्ट में हाजिर होने के लिए कई बार घर पर नोटिस भेजा गया था. कुर्की जब्ती करने से पहले लड़के के घर पर इश्तेहार भी चिपकाई गई थी. लेकिन जब पुलिस सारी प्रक्रिया कर के थक गई तब इसी वर्ष 14 अक्टूबर 2022 को लड़का के घर में कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई थी.



इस दौरान पुलिस ने घर का किवाड़ खिड़की सहित सारा सामान को जब्त कर लिया था. पुलिस की इस कार्रवाई से घबराकर आखिरकार प्रेमिका बुधवार को बरबीघा थाने में हाज़िर हो गई. हालांकि इस बार भी आरोपी सुजीत कुमार ने थाने में सरेंडर नहीं किया. थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि बरामद लड़की से कोर्ट में बयान दर्ज करवाने के बाद उसी बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Please Share On