श्राद्ध कर्म में पहुंचे नवादा के सांसद द्वारा पौधारोपण करके मृत आत्मा को दी गई श्रद्धांजलि

Please Share On

Barbigha:-नवादा लोकसभा के वर्तमान लोजपा सांसद चंदन सिंह गुरुवार की रात्रि एक श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए बरबीघा प्रखंड के पिंजड़ी गांव पहुंचे. सबसे पहले उन्होंने मृत आत्मा की शांति के लिए तैलीय चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया और भगवान से प्रार्थना किया. इसके बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए मृतक के परिजनों

के साथ मिलकर पौधारोपण भी किया गया. गौरतलब हो कि पिंजड़ी पंचायत के मुखिया पूजा कुमारी के पति अजीत कुमार छोटू के बड़े चाचा राजाराम सिंह का लंबी बीमारी के कारण आकस्मिक निधन हो गया था. उन्हें के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए लोजपा के सांसद चंदन सिंह पहुंचे थे.पौधारोपण कार्यक्रम के उपरांत उन्होंने कहा परिवार से बड़े बुजुर्गों का साया उठ जाना बहुत ही पीड़ादायक होता है.वास्तव में हमें उनकी कमी तब ज्यादा महसूस होती है जब वे सदा के लिए छोड़ कर चले जाते हैं.



कार्यक्रम में शामिल विभिन्न में लोग

मैं भगवान से मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं.श्रद्धांजलि देने के लिए लखीसराय के जिला परिषद अध्यक्ष टनटन सिंह, युवा नेता किशोर कुणाल, मुकेश कुमार उर्फ चिंटू सरमेरा के भाजपा नेता आनंद शंकर उर्फ चीकू सिंह, पशु चिकित्सक डॉक्टर विनोद कुमार, सिपाही ललन सिंह, जन जन पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल कुमार, सहित क्षेत्र के कई अन्य गणमान्य लोग भी पहुंचे.

Please Share On