फेरीवाला भी नहीं है बरबीघा में Safe, बीच सड़क हाथ से मोबाइल छीन उचक्का हुआ फरार

Please Share On

Sheikhpura: नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र में आए दिन उचक्कों के द्वारा अलग-अलग तरीके से लोगों को लूटा जा रहा है. बरबीघा शेखपुरा रोड में मिर्जापुर गांव के पास रविवार की सुबह भी एक फेरीवाले का एंड्राइड फोन लेकर उचक्का फरार हो गया.

घटना के बाद अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए बरबीघा थाना में आवेदन दिया गया है. मामले को लेकर पश्चिम बंगाल राज्य के मुरादाबाद का रहने वाला आसिफ अली ने बताया कि वह वर्तमान में बरबीघा नगर क्षेत्र के माउर गांव के पास एक किराए के मकान में रहता है. वह बाइक पर प्लास्टिक से बने उत्पादों का गांव-गांव घूमकर बिक्री करता है.



रविवार की सुबह भी वह मिर्जापुर गाँव के पास मुख्य सड़क मार्ग पर कुछ लोगों को समान दिखा रहा था. उसी समय बाइक पर सवार दो लोग आए और भरोसे में लेकर आसिफ अली से बात करने के बहाने उनका एंड्राइड मोबाइल मांगा. इधर जैसे ही आसिफ अली लोगों को समान दिखाने में व्यस्त हुआ उधर पलक झपकते ही दोनों उनका मोबाइल लेकर फरार हो गए. थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल करने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. बताते चलें कि बरबीघा में इस तरह की घटना इससे पहले भी कई बार घट चुकी है.

Please Share On