थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस टीम पर हमला मामले में दो और गिरफ्तार..शेखपुरा पुलिस की कार्रवाई

Please Share On

Sheikhpura:-शेखपुरा कोरमा थानाध्यक्ष नीतीश कुमार सहित 9 पुलिसकर्मियों के ऊपर हमला बोलकर शातिर और वांछित अपराधियों को छुड़ा लेने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों से दो फरार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिसकर्मियों पर हमला के मामले को एसपी कार्तिकेय शर्मा ने गंभीरता से लेते हुए इन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष पुलिस टीम का गठन किया था.

हथियावा ओपी अध्यक्ष भगवान प्रसाद के नेतृत्व में इस विशेष टीम में कई थाना के पुलिस अधिकारी और जवान को शामिल किया गया. पुलिस टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सरमैदान गांव के स्व धनेश्वर राम के पुत्र इंद्रदेव राम और श्रवण राम के पुत्र डबलू कुमार को गिरफ्तार कर लिया. शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी चल रही है.



गौरतलब है कि बीते 9 मार्च की रात्रि में बाईक पर सवार होकर गगौर गांव की तरफ हथियारों के साथ जा रहे दो बदमाशों की गिरफ्तारी के दौरान खदेड़ कर पुलिस ने जब बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. तब सरमैदान में ग्रामीणों ने कोरमा थानाध्यक्ष नीतीश कुमार सहित नौ पुलिसकर्मियों को घेर कर बेरहमी से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और जमकर रोड़ेबाजी की. जबकि महिला पुलिस बलों के साथ छेड़खानी की थी. बदमाशों ने थानाध्यक्ष मोबाइल भी छीन लिया था. इस संबंध में थानाध्यक्ष नीतीश कुमार द्वारा नगर थाना में सरमैदान गांव के 33 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस प्राथमिकी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस सभी बदमाशों की गिरफ्तारी में लगी हुई थी.

इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने गत शनिवार को छापामारी कर 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. गिरफ्तार किए गए इंद्रदेव राम को गांव के ही एक खेत से गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि डबलू कुमार को शेखपुरा शहर के वीआईपी रोड से एक निजी क्लीनिक के समीप के धर दबोचा गया. ओपी अध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अब तक 8 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. गिरफ्तार दोनो फरार बदमाशों को जेल भेज दिया गया.

Please Share On