आधी रात को ट्रक ने टेंपो को पीछे से मारी जोरदार टक्कर टेंपो चालक की मौके पर मौत अन्य लोग बाल-बाल बचे

Please Share On

Barbigha:-बरबीघा शेखपुरा मुख्य सड़क मार्ग पर नेमदारगंज गांव के पास बीती रात एक अनियंत्रित ट्रक चालक ने टेंपो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया.इस घटना में जहां टेंपो चालक की मौके पर मौत हो गई वहीं टेंपो पर सवार अन्य लोग इस घटना में बाल-बाल बच गए.

घटना में मारे गए टेंपो चालक की पहचान सदर प्रखंड के गवय गांव निवासी संटू राम के रूप में किया गया है. जानकारी के मुताबिक गांव के ही प्रमोद राम की लड़की की तबीयत खराब होने के बाद उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया था.



जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मरीज को शेखपुरा सदर अस्पताल रेफर किया गया था. मरीज को टैंपू के जरिए ही परिजन शेखपुरा सदर अस्पताल लेकर जा रहे थे. उसी दौरान नेमदारगंज गांव के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया. घटना में टेंपो चालक की मौत हो गई जबकि अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाना के पुलिस ने सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया वहीं लाश को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद गांव में गम का माहौल छा गया है.

Please Share On