कैरियर वर्ल्ड एजुकेशन हब कोचिंग सेंटर के विद्यार्थियों ने भी इंटरमीडिएट परीक्षा में लहराया परचम

Please Share On

Barbigha:- मंगलवार  को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति इंटरमीडिएट का रिजल्ट घोषित होने के बाद प्रदेश भर के विद्यार्थियों में खुशी देखी जा रही है. बरबीघा के विभिन्न कोचिंग संस्थानों के साथ-साथ विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. बरबीघा के विश्वसनीय संस्थान कैरियर वर्ल्ड एजुकेशन हब के छात्रों ने भी एक बार फिर से इंटरमीडिएट परीक्षा में अपना परचम लहराया है.

मंगलवार को जारी हुए परीक्षा परिणाम के बाद इस संस्थान के शत-प्रतिशत विद्यार्थियों ने बेहतरीन अंको से परीक्षा में सफलता प्राप्त कर कोचिंग के साथ-साथ माता पिता का नाम भी रोशन कर दिया.इस संस्थान की खास बात यह है कि संस्थान द्वारा विगत 5 वर्षों से स्पेशल 40 बैच चलाया जा रहा है.जिसमे हर वर्ष लगभग शत प्रतिशत छात्र प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण होते हैं.इस वर्ष भी संस्थान से 38 में से 36 बच्चे प्रथम श्रेणी एवं 2 छात्र द्वितीय श्रेणी से उत्तीर्ण हुए हैं.



इसमें से 8 छात्रों ने 400 से अधिक अंक प्राप्त किए हैं जिसमे शीतल कुमारी (446), गुड़िया कुमारी (434), लवली कुमारी (432), माही कुमारी (432), शीतल लोहनी (426), रितिका भदानी (425) , सत्यजीत कुमार (422), खुशी कुमारी (420) अंक प्राप्त करके अपने प्रदेश, माता- पिता एवं गुरुजनों का नाम रौशन किया है।
इनके अतिरिक्त संस्थान के लगभग बच्चों ने 75% से अधिक अंक प्राप्त किया है।

Please Share On