तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर गंभीर रूप से हुआ जख्मी

Please Share On

शेखोपुर सराय से अमित कुमार की रिपोर्ट:-शेखोपुर सराय बरबीघा मुख्य सड़क मार्ग पर रविवार के दिन महेश स्थान चौक के समीप बिना चालान के बालू ले जा रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. हालांकि इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर भागने में सफल रहा.

घटना में जहां बाइक चालक युवक का बाया पैर बुरी तरह से टूट कर बर्बाद हो गया जबकि मौके पर ट्रैक्टर भी पलट गई. घायल युवक की पहचान शेखोपुर डीह गांव निवासी नाथो राम के 24 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार के रूप मे की गई है.इस संबंध में जानकारी देते हुए घायल युवक के परिजनों ने बताया कि बाइक पर सवार होकर युवक शेखोपुर बाजार से अपने घर शेखोपुर डीह जा रहा था.



उसी दरमियान महेश स्थान चौक के समीप बिना चालान के बालू ले जा रहे ट्रैक्टर ने पीछे से धक्का मार दिया. जिसके कारण युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. गनीमत रही की बाइक चालक की जान तो बच गई लेकिन उसका बाया पैर टूट गया. इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण एवं शेखोपुर सराय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शेखोपुर सराय में भर्ती कराया.

जिसके बाद डॉक्टर के द्वारा प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया. इस बाबत प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हर एक दिन सैकडों गाड़ी बिना चालान के बालू लेकर शेखोपुर सराय थाने की समीप से होकर गुजरता है और बहुत तेज रफ्तार में जाते रहता है जिसके कारण दुर्घटना हमेशा होते रहता है.

Please Share On