विधायक सुदर्शन कुमार ने इफ्तार पार्टी का किया आयोजन..जिले भर से हजारों लोग हुए शामिल

Please Share On

Barbigha:-बरबीघा विधानसभा के वर्तमान जदयू विधायक सुदर्शन कुमार के द्वारा शुक्रवार को संध्या में 6:00 बजे इफ्तार पार्टी दिया गया.दावत-ए- इफ्तार पार्टी का आयोजन शेखपुरा नगर क्षेत्र के आजाद हिंद आश्रम में किया गया.मुस्लिम समुदाय के लिए पवित्र माने जाने वाले रमजान के इस महीने में इफ्तार पार्टी का आयोजन आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए किया गया था.

इस इफ्तार पार्टी में मुस्लिम समुदाय के साथ-साथ पार्टी के कार्यकर्ता व विधायक के समर्थक भी शामिल हुए.इस संबंध में विधायक सुदर्शन कुमार ने बताया कि समाज में आपसी भाईचारा को बनाए रखने के लिए इस तरह का आयोजन होते रहना चाहिए. इस तरह के आयोजन में सभी जाति और धर्म के लोग शामिल होते हैं. जिससे समाज में नफरत की भावना खत्म होकर प्रेम की भावना जगती है.



समाज में वैमनस्यता फैलाने वालों के लिए इस तरह का आयोजन एक करारा तमाचा है. इफ्तार पार्टी के दौरान उन्होंने खुद रोजेदारों का खूब ख्याल रखा. इफ्तार पार्टी के दौरान विधायक सुदर्शन कुमार की तरफ से रोजेदारों के बीच लजीज व्यंजन परोसे गए.इफ्तार पार्टी में शामिल हुए सैकड़ों की संख्या में रोजेदारों ने कहा कि विधायक ने आज हम लोगों का दिल जीत लिया है.

इफ्तार पार्टी में शामिल लोग

उन्होंने विधायक सुदर्शन कुमार के सुख समृद्धि और तरक्की के लिए अल्लाह से इबादत भी किया. इफ्तार पार्टी में मुख्य रूप से इस्लामिया उच्च विद्यालय के सचिव संबिल हैदर,शकील अहमद,फैजदान अहमद पिंड शरीफ गद्दी नशि, खालिद अंसारी, विक्की खान,महफूज खान, के साथ-साथ शेखपुरा पूर्वी के जिला परिषद सदस्य रघुनंदन,ब्रजेश कुमार उर्फ नागी सिंह,कंचन सिंह,सुरेश सिंह,देवेंद्र ठाकुर,संजय यादव, अभिमन्यु सिंह, सहित काफी संख्या में लोग शामिल हुए

Please Share On