राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का CM ने किया उद्घाटन..स्व० राजो बाबू का सपना हुआ पूरा..विधायक ने जताई खुशी

Please Share On

Barbigha:-शेखपुरा जिला के शेखोपुर सराय प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बाजितपुर खुड़िया में नवनिर्मित राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का विधिवत उद्घाटन किया गया.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के द्वारा वर्चुअल माध्यम से कॉलेज का उद्घाटन किया गया.उद्घाटन समारोह में स्थानीय स्तर पर मुख्य अतिथि के रूप में बरबीघा विधायक सुदर्शन कुमार शामिल हुए.

मौके पर शेखपुरा में प्रभारी डीएम सह डीडीसी अरुण कुमार झा पूर्वी जिला परिषद सदस्य रघुनंदन कुमार भवन निर्माण विभाग के पदाधिकारी के साथ-साथ बड़ी संख्या में अधिकारी गण मौजूद रहे. सोमवार के दिन ही वर्चुअल माध्यम से मुख्यमंत्री द्वारा कई जिलों में विभिन्न भवनों का उद्घाटन किया.इस मौके पर वर्चुअल माध्यम से ही उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ साथ विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री सुमित कुमार सिंह भवन निर्माण मंत्री डॉ अशोक चौधरी के अलावे नवादा के लोजपा सांसद नवादा चंदन सिंह सहित अन्य लोग भी शामिल हुए.



कॉलेज परिसर में वृक्षारोपण करते विधायक सुदर्शन कुमार

उद्घाटन के साथ-साथ विश्व पर्यावरण दिवस होने के कारण विधायक के साथ अधिकारियों द्वारा कॉलेज परिसर में वृक्षारोपण भी किया गया. उद्घाटन के बाद खुशी व्यक्त करते हुए विधायक सुदर्शन कुमार ने कहा कि जिले के निर्माता तथा राजनीति के अपराजय योद्धा और मेरे बाबा स्वर्गीय राजो बाबू का सपना था कि इस जिले में भी एक इंजीनियरिंग कॉलेज हो. माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में उनके सपनों को साकार होता देख आज सुखद अनुभूति प्रतीत हो रही है.

मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे कॉलेज के ऐतिहासिक उद्घाटन समारोह में शामिल होने का मौका मिला. राजकीय अभियंत्रण कॉलेज के सुचारू रूप से चालू होने के बाद क्षेत्र के हजारों युवाओं को तकनीकी शिक्षा में काफी सहायता मिलेगी.उन्होंने कहा कि वे बरबीघा विधानसभा के पूर्ण विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं.

 

Please Share On