केंद्र के खिलाफ महा गठबंधन के नेताओं ने दिया धरना..भाजपा हटाओ देश बचाओ का दिया गया नारा

Please Share On

Barbigha:-केंद्र सरकार की नीतियों को गलत ठहराते हुए बरबीघा प्रखंड मुख्यालय में गुरुवार को महागठबंधन दलों द्वारा धरना का आयोजन किया गया.जिसमें राजद, कांग्रेस सीपीआई, माले और जदयू के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.धरना सभा का अध्यक्षता जदयू के प्रखंड अध्यक्ष तथा सर्वा पंचायत कर पूर्व मुखिया शंभू सिंह द्वारा किया गया.

इस दौरान केंद्र सरकार के नीति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. धरना पर बैठे नेताओं को संबोधित करते हुए शंभू सिंह ने कहा कि अब जनता मोदी सरकार के जुमले को समझ गई है.पूरा देश लालू-नीतीश के गठबंधन के साथ है.आगामी लोकसभा चुनाव में जनता नरेंद्र मोदी को मौका नहीं देने वाली है.मौजूदा केंद्र सरकार पूरी तरह से तानाशाही हो चुकी है. केंद्र सरकार का विरोध करने वाले पार्टियों के नेताओं को ईडी और सीबीआई का सामना करना पड़ रहा है.



धरना में शामिल कांग्रेस नेता विकास कुमार वीर ने कहा ने कहा कि देश की जनता मंहगाई बेरोजगारी से परेशान है.केंद्र की सरकार पूंजीपति के हाथों में देश को देकर चुप्पी साधे हुए है.खाने पीने का सामान से लेकर पेट्रोल डीजल तक कि मूल्यवृद्धि से आम जन तबाह है.उन्होंने कहा कि जिस तरह बेरोजगारी बढ़ी है, युवा परेशान हैं लाखों नौकरियां खत्म कर दी गई हैं. मोदी सरकार के इस तानाशाही को महागठबंधन कभी बर्दाशत नहीं करेगा.

धरने पर बैठे आरजेडी प्रखंड अध्यक्ष जुदागी यादव ने कहा कि हमलोग केंद्र सरकार के नीति के खिलाफ पूरे बिहार में प्रदर्शन कर रहे हैं.जनता को बता रहे हैं कि किस तरह साजिश कर के जातीय गणना को रोका गया है.इन सब बातों का जवाब बीजेपी के पास नहीं है.जनता इन्हें इस बार सबक सिखाने का काम करेगी.

मौके पर सीपीआई नेता धर्मराज कुमार,सरोज रजक, उमेश पटेल, सुनील कुमार वत्स सहित अन्य वक्ताओं ने भी सभा को संबोधित किया. इस अवसर पर सौरभ कुमार,संतोष स्वर्णकार,मोती सिंह,राजकुमार सिंह, अशरफी मांझी बीरेंद्र कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे.

Please Share On