युवक ने पड़ोसी पर लगाया मां को गायब करने का आरोप..थाना में आवेदन देकर न्याय की लगाई गुहार

Please Share On

Barbigha:-प्रखंड क्षेत्र के अहियापुर गांव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.दरअसल एक महिला से उसकी सारी संपत्ति अपने नाम करवाने के लिए पड़ोसियों ने उसे दस दिनों से गायब कर रखा है.महिला का पुत्र शनिवार को इस संबंध में बरबीघा थाने में लिखित रूप से सूचना देकर न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़ित युवक की पहचान प्रखंड क्षेत्र के अहियापुर गांव निवासी रामवृक्ष सिंह के पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है. दरअसल रामवृक्ष सिंह के द्वारा शिवम कुमार को लगभग 25 वर्ष पहले गोद लिया गया था. रामवृक्ष सिंह की पत्नी और शिवम कुमार की मां श्री देवी के नाम से एक एकड़ से अधिक जमीन है.



पड़ोसी लगातार महिला को शिवम कुमार को संपत्ति नहीं देने का दबाव बना रहे थे. जब महिला नहीं मानी तब पड़ोसियों ने महिला को ही उसकी संपत्ति अपने नाम लिखवाने के इरादे से गायब कर दिया. शिवम कुमार ने अपनी मां को गायब करने का आरोप गांव के ही नरेश सिंह के पुत्र फंटू सिंह एवं उसके भाई गौतम कुमार पर लगाया है.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को भी आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है.थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की पूरी तरह से जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस जांच पड़ताल के बाद मामले में उचित कार्रवाई करेगी.

Please Share On