फ्रिज का ठंडा पानी नहीं देने पर चाचा ने भतीजे को मारपीट कर किया गंभीर रूप से घायल

Please Share On

Barbigha:-शेखपुरा जिला भीषण गर्मी की चपेट में है.पूरे प्रदेश में 45.1 डिग्री तापमान के साथ शेखपुरा सबसे गर्म जिला में शामिल हो चुका है.हिट बेब के कारण आम जनजीवन अस्त व्यस्त है. वही दैनिक दिनचर्या में भी इसका प्रतिकूल असर देखने को मिल रहा है.

नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के पुरानी शहर मोहल्ला में भीषण गर्मी के बीच फ्रिज का ठंडा पानी नहीं देने से नाराज चाचा ने भतीजे को मारपीट कर घायल कर दिया.हालांकि यह चौंकाने वाली घटना तीन-चार दिन पुरानी बताई जा रही है. घटना में चमन कुमार नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. मारपीट का आरोप चमन कुमार ने अपने चाचा शंभू महतो पर लगाया था.



घटना को लेकर चमन कुमार ने बताया कि उसके पिताजी और चाचा में बहुत पहले बंटवारा हो चुका है. इसके बावजूद एक दिन उसके चाचा फ्रिज का ठंडा पानी मांगने के लिए उसके घर पर पहुंच गए.चमन कुमार ने फ्रिज का ठंडा पानी देने से मना कर दिया.मना करने के बाद चमन कुमार के चाचा भड़क गए और गाली गलौज करने लगे.

यही नहीं बात बढ़ी तो चमन कुमार की लाठी डंडे से चाचा ने जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद इलाज के लिए चमन कुमार को रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया था. हालांकि इस संबंध में किसी प्रकार का स्थानीय थाना में लिखित शिकायत दर्ज नहीं होने के कारण पुलिस मामले में किसी प्रकार की कोई कार्यवाई नहीं कर सकी ज

Please Share On