मौर्या पब्लिक स्कूल के छात्रों ने भी नवोदय स्कूल प्रवेश परीक्षा में लहराया सफलता का परचम

Please Share On

Barbigha:-बरबीघा के कई निजी विद्यालयों के बच्चों ने नवोदय स्कूल प्रवेश परीक्षा में सफलता का परचम लहराया है.इनमें से एक मौर्या पब्लिक स्कूल के 4 बच्चों ने भी नवोदय स्कूल प्रवेश परीक्षा में सफल होकर विद्यालय को गौरवान्वित किया है. शुक्रवार को सभी सफल विद्यार्थियों को विद्यालय के निदेशक कुमार रंजीत सिन्हा के द्वारा विद्यालय में सम्मानित किया गया.

प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कुमार रंजीत सिन्हा ने बताया कि इस बार एक लड़की सहित कुल 4 विद्यार्थियों ने सफलता के झंडे गाड़े हैं. सफल विद्यार्थियों में से कुणाल कुमार, धीरज कुमार, सन्नी कुमार और मानसी कुमारी शामिल है. उन्होंने बताया कि विद्यालय पिछले कई वर्षों से सफलता के झंडे गाड़ रहा है.



शिक्षकों का अथक प्रयास का नतीजा है कि विद्यालय से बच्चे नवोदय के अलावा अन्य प्रतियोगिता परीक्षाओं में भी अपना परचम लहराते रहते हैं. उन्होंने इस बार सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनका उज्जवल भविष्य का कामना किया है.विद्यालय में लड़का और लड़कियों के लिए अलग-अलग हॉस्टल की व्यवस्था भी उपलब्ध है.

विद्यालय में आर के मिशन,सैनिक स्कूल, मिलिट्री स्कूल,सिमुलतला, नेतरहाट, हजारीबाग, नवोदय, वनस्थली विद्यापीठ एवं बीएचयू इत्यादि विद्यालयों के प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी कराई जाती है.

 

Please Share On