शेखपुरा में फंदे से लटका मिला युवक का शव आत्महत्या या हत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

Please Share On

Barbigha:- शेखपुरा थाना क्षेत्र के मखदुमपुर मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहे एक युवक का शव फंदे में लटका मिला है.घटना को जहां प्रथम दृष्टया आत्महत्या की बात कही जा रही वहीं परिजन इसे संदेहास्पद मौत बता रहे हैं. मृतक युवक की पहचान जिले के अरियरी प्रखंड क्षेत्र के बेलखुंडि गांव निवासी 25 वर्षीय अनिल यादव के रूप में की गई है.

जानकारी के मुताबिक वह मखदुमपुर मोहल्ले में अविनाश कुमार नामक व्यक्ति के घर में किराए के कमरे में रह रहा था.साथ ही भोजडीह रोड में एक निजी क्लिनिक में स्वास्थ्य कर्मी के तौर पर कार्य भी कर रहा था.घटना के बाद परिजनों ने बताया कि बीती देर शाम ही उसने गांव में अपनी मां को फोन कर आटा और चावल खत्म होने की बात कह मां से ही आटा और चावल भिजवाने के लिए कहा था.



अगली सुबह जब गांव से उसका चचेरा भाई रंजय यादव आटा चावल लेकर उसके किराए के कमरे में पहुंचा तो दरवाजा खुला हुआ पाया. दरवाजा धकेल कर जैसे ही हुआ अंदर घुसा तो सामने फंदे में उसके भाई का शव झूलता हुआ पाया गया. इसके बाद तुरंत उसने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी और घरवालों को भी फोन कर घटना के बारे में बताया. सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंची और लाश को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस के अनुसार सूचना मिलते ही वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा परंतु सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच की जा रही है. इस संदर्भ में परिजनों से भी लगातार बातचीत की जा रही है. परिजनों की अगर मानें तो बीती देर शाम जब उसने मां से बात की थी तब वह किसी प्रकार का तनाव में नहीं था. उसने बड़े ही शांत बातचीत में आटा चावल भिजवाने की बात कही थी. परंतु अगले दिन इस प्रकार का मामला सामने आया जिससे परिजन हत्या की आशंका भी जता रहे हैं.

 

Please Share On