मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को बच्चा चोर समझ कर ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा..पुलिस ने छुड़ाया

Please Share On

(शेखोपुरसराय से अमित की रिपोर्ट)शेखोपुर सराय नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत निमी गांव में शनिवार के दिन एक महिला को बच्चा चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.मौके पर जब पुलिस पहुंची तब उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दीया गया.

इस संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि नीमी गांव निवासी चंदर पासवान के 5 वर्षीय नाती को विक्षिप्त महिला के द्वारा हाथ पकड़ कर कुछ ग्रामीनो ने बच्चा को कहीं ले जाते हुए देखा.जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा शक के आधार पर बच्चा चोर समझ महिला को कर पकड़ लिया गया. ग्रामीणों ने पकड़ी गई महिला के साथ दो और महिला के शामिल होने की बात भी कही. ग्रामीणों ने शंका जाहिर किया की पहली महिला को पकड़ाता देख अन्य दो महिलाएं वहां से भाग निकली है.



महिला के पकड़े जाने के बाद वहां भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई और तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी. जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा 112 नंबर डायल कर पुलिस को दिया.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को अपने कब्जे में लेकर शेखोपुर सराय थाने लेकर चली गई. वही इस मामले को लेकर शेखोपुर सराय थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि महिला मानसिक रूप विक्षिप्त बताई जा रही है.

महिला से पूछताछ करने के बाद पता चला कि महिला नालंदा जिले के चेरो गांव निवासी सीताराम के 55 वर्षीय बेटी रूबी देवी है.थानाध्यक्ष के द्वारा इसकी सूचना विक्षिप्त महिला के परिवार बालों को दिया. इसके बाद महिला के परिवार के लोग शेखोपुर सराय थाने पहुंचकर महिला को घर वापस लेकर चले गए.

Please Share On