पूर्व के मामले में समझौता नहीं करने पर दबंगों ने पुनः बेरहमी से पीटा पुलिस मामले की जांच में जुटी

Please Share On

Barbigha:-पूर्व में नाली के विवाद में दर्ज हुई एक प्राथमिकी को लेकर केस करने वालों को पुनः दबंगों द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है.यही नही मामले में अदालत में गवाही देने वाले को गवाहों को भी धमकाया जा रहा है. मामला बरबीघा थाना के केवटी ओपी क्षेत्र अंतर्गत शेखपुरवा गांव का है.

पीड़ित शेखपुरवा गांव निवासी नारायण सिंह का पुत्र अमित कुमार है.अमित कुमार ने बताया कि वर्ष 2020 में घर का पानी निकलने वाले नाली को पड़ोसी सुरेश सिंह, रामाशीष सिंह ने बंद कर दिया था.पीड़ित ने रामाशीष सिंह से नाली बंद करने का कारण पूछा था.इसपर रामाशीष सिंह अपने परिवार के सुमित, चंदन, संजीत के साथ मिलकर अमित के घर पर चढ़ कर परिवार के कई सदस्य के साथ बेहरमी से मारपीट की घटना को अंजाम दिया था.



इस मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.उक्त मामले में कोर्ट में गवाही स्तर पर सुनवाई चल रही है.सजा होने के भय से दबंगों ने एक बार फिर इसी विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह पीड़ित अमित कुमार के साथ बेरहमी से मारपीट की घटना को अंजाम दिया. घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब अमित कुमार अपनी बहन और पत्नी को बरबीघा बाइक से पहुंचाने जा रहा था.जाने के दरम्यान शेखपुरवा मोड़ स्थित यात्री पड़ाव के पास रामाशीष सिंह, सुरेश सिंह, संजीव कुमार, राजीव कुमार, सुबोध कुमार, कुमोद कुमार, रामप्रवेश पहले से घात लगाया हुआ था.

ज्योंहि यात्री पड़ाव के पास पीड़ित अपनी बहन और पत्नी के साथ पहुंचा कि सभी आरोपित मिलाकर पीड़ित पर अचानक टूट पड़ा एवं बेहरमी से मारपीट करने लगा.पीड़ित अमित ने बताया कि जब बहन और पत्नी बचाने लगी तो उसके साथ भी गली गलौज और छेड़खानी किया गया. घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के सदस्य पीड़ित को रेफरल अस्पताल ले गए इस संबंध में केवटी ओपी के प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Please Share On