भ्रष्टाचार और नौकरी देने के मुद्दे पर सरकार से जवाब मांगेगी भाजपा..प्रदेश नेताओं के नेतृत्व में होगा विधानसभा मार्च

Please Share On

Barbigha:-भ्रष्टाचार,दस लाख सरकारी नौकरी देने, डोमिसाइल नीति लागू करने तथा शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा देने संबंधी विभिन्न मांगों को लेकर भाजपा 13 जुलाई को विधानसभा मार्च करेगी. यह मार्च पटना के गांधी मैदान से शुरू होगा और विधानसभा भवन तक पहुंचेगा. विधानसभा मार्च को सफल बनाने के लिए बरबीघा में भी भाजपा की प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा लगातार प्रयासरत है.

मंगलवार को उन्होंने बताया कि बरबीघा से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता इस विधानसभा मार्च में शामिल होंगे.बिहार सरकार पर जमकर बरसते हुए उन्होंने कहा महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बिहार में भ्रष्टाचार अपने चरम सीमा पर पहुंच चुका है. हत्या लूटपाट और घूसखोरी के मामले बिहार में तेजी से बढ़ रहे हैं. सुशासन बाबू का सुशासन राज ध्वस्त होता नजर आ रहा है.



जिस जंगलराज का हवाला देकर नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बने थे.वर्तमान समय में वे उसी जंगलराज के सूत्रधारो के चंगुल में फंसकर बिहार को बर्बादी की कगार पर ले आए हैं. विधानसभा मार्च के दौरान सरकार से 10 लाख लोगों को नौकरी देने के वादे के मामले पर भी जवाब मांगा जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने साजिशन डोमिसाइल नीति हटाकर बिहार के युवाओं के साथ भी छल किया है.

प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा के कारण लागू की गई इस नीति से बिहार के युवा काफी हतोत्साहित है. बिहार में शिक्षक बनने के लिए बाहरी लोगों को भी मौका देने का मतलब बिहार के युवाओं का हक छीनना है. युवाओं के मांग पर सरकार से सीटीईटी, एसटीइटी पास अभ्यर्थियों को बिना परीक्षा लिए नियुक्ति करने और नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा दिए जाने की मांग भी की जाएगी. इन सभी मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ी जाएगी.उन्होंने जिले के सभी कार्यकर्ताओं से इस विधानसभा मार्च में शामिल होने का आग्रह किया है

Please Share On