खेत की तरफ जा रहा युवक पर हुआ वज्रपात मौके पर हो गई मौत नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि ने जताया शोक

Please Share On

शेखोपुर सराय से अमित की रिपोर्ट:-शेखोपुर सराय नगर पंचायत क्षेत्र के शेखोपुर डीह गांव में मंगलवार की शाम को ठनका गिरने से एक युवक की मौत हो गई.मृतक युवक की पहचान  गांव के ही राकेश कुमार के 12 वर्षीय पुत्र संकित कुमार के रूप में की गई है. इस संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार की शाम को युवक अपने खेत की तरफ गया हुआ था.अचानक तेज बारिश आ गया.

इस दौरान बज्रपात होने की वजह से युवक ठनका की चपेट में आ गया. जिसके कारण युवक की मौके पर मौत हो गई.हालांकि ग्रामीणों के द्वारा मृतक युवक को शेखोपुर सराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर के द्वारा वहां भी उसे मृत घोषित कर दिया गया.जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना शेखोपुर सराय को दिया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा भेज दिया.



इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में शोक लहर दौड़ गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक युवक दो भाई और दो बहन बताया जा रहा है. मृतक युवक भाई में सबसे छोटा था.वही इस घटना को लेकर नगर अध्यक्ष के प्रतिनिधि भाषों सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि परिवार के लिए यह पल काफी पीड़ादायक है.

कोई चाहकर भी इस क्षति की पूर्ति परिवार की नहीं कर सकता है. मैं भगवान से मृतक युवक की आत्मा की शांति और परिवार को दुख सहने की शक्ति देने के लिए प्रार्थना करता हूं.

Please Share On