शेखोपुर सराय थाने की पुलिस ने अलग-अलग गांव से दो शराबी को किया गिरफ्तार

Please Share On

(शेखोपुर से अमित की रिपोर्ट):-शेखोपुर सराय नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत नीमी व शेखोपुर डीह गांव
से दो शराबी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों शराबी शराब पीकर गांव में हंगामा व गाली गलौज कर रहा था. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा डायल 112 नंबर की पुलिस को दिया गया.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शराब के नशे में धूत दोनों शराबी को गिरफ्तार कर लिया.इसकी जानकारी देते हुए शेखोपुर सराय थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि नीमी गांव निवासी स्वर्गीय सीताराम पंडित के पुत्र मुरारी कुमार वही दूसरा शेखोपुर डीह गाँव निवासी ज्वाला पासवान के पुत्र मनीष पासवान को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.



वही कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत निमी गांव के उत्तरी मुसहरी में प्रत्येक दिन शराब की भटिया सुलग रही है. देसी शराब का निर्माण नीमी गांव में जोर शोर से चल रहा है.प्रत्येक दिन शाम के समय में गांव की गलियों में शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. जिसके कारण आने जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पर रहा है.खासकर महिलाओं को घर से निकलना मुश्किल हो रहा. वही पकड़े गए दोनों शराबी को शेखोंपुर थाना अध्यक्ष के द्वारा कानूनी प्रक्रिया करने के बाद जेल भेज दिया गया

Please Share On