नकली नोट देकर महिला से सोने के गहने ठगने वाले दिल्ली के गिरोह का एक सदस्य पकड़ाया..जमकर हुई पिटाई

Please Share On

Sheikhpura:-महिलाओं से ठगी करने वाले युवक को ग्रामीणों ने पड़कर बुरी तरह पीट दिया.घटना के बाद इसकी सूचना टाउन थाने को दी गई.मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से उक्त युवक को बचाया नहीं तो उसकी जान जा सकती थी. घटना शेखपुरा जिले के नगर परिषद क्षेत्र के हसनगंज मोहल्ले में घटित हुई. जहां युवक महिलाओं को ठगी का शिकार बन रहा था.

दरअसल ठग एक महिला को एक मामूली सोने की अंगूठी के लिए ₹50000 का नकली नोट दे रहा था. इसी दौरान महिलाओं को शक हुआ और पूछताछ में युवक पकड़ा गया. जिसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी गई. जानकारी के अनुसार युवक सोने के समान की खरीद बिक्री करने के नाम पर ठगी का काम करता था गलत तरीके से लोगों से ठगी कर लिया करता था. इस ठगी में खास तौर पर महिलाओं को निशाना बनाता था. जिसके बाद वह रंगे हाथ पकड़ा गया. घटना के बाद बड़ी संख्या में हसनगंज मोहल्ले के लोगों के भीड़ जुट गई.



घटना के बाद ग्रामीण उसे पीटते हुए रेलवे पटरियों की ओर लेकर ग्रामीण चले गए. इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना टाउन थाने को दे दी.मौके पर पहुंची टाउन थाने की पुलिस ने उसे भीड़ के चंगूल से सुरक्षित बचाया नहीं तो उसकी जान जा सकती थी.युवक की पहचान दिल्ली के चंचला पार्क नारोला क्षेत्र के हीरालाल के पुत्र रतनलाल के रूप में की गई है.हालांकि युवक अपना नाम सही बता रहा है या नहीं यह जांच का विषय है. फिलहाल घायल युवक को पुलिस ने अपने अभीरक्षा में लेकर इलाज के लिए शेखपुरा सदस्य अस्पताल में भर्ती कराया है.

Please Share On