सांसद चंदन सिंह ने लाखों की योजनाओं का किया उद्घाटन..बरबीघा में सांसद के साथ-साथ सूरजभान सिंह का हुआ भव्य स्वागत

Please Share On

Barbigha:-लाखों की योजनाओं का उद्घाटन करने शनिवार को बरबीघा पहुंचे नवादा के सांसद चंदन सिंह का बरबीघा में भव्य स्वागत किया गया.लोजपा के पूर्व बरबीघा विधानसभा प्रत्याशी रहे मधुकर कुमार उर्फ डॉक्टर साहब की अगुवाई में सांसद चंदन सिंह और वरिष्ठ नेता सूरजभान सिंह को कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लाद दिया.सांसद चंदन सिंह के द्वारा अमानतपुर गांव में छठ घाट,खखरा महबतपुर,
अम्बारी,और ओनामा गाँव में पीसीसी ढलाई तथा सामस गांव में नवनिर्मित सीढ़ी घाट का उद्घाटन किया गया. इसके बाद वे बरबीघा नगर क्षेत्र में सुनील सिंह के यहां पहुंचे जहां शोक संवत परिवार को सांत्वना दिया.

इस दौरान सांसद चंदन सिंह का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया.खखरा गांव में बारिश के बावजूद लोगों की काफी भीड़ देखी गई. खुद सांसद महोदय छाता लगाकर लोगों से बातचीत करते रहे.मौके पर चंदन सिंह ने कहा कि बरबीघा विधानसभा से उन्हें विशेष लगाव है.इस विधानसभा में मैंने पक्ष विपक्ष और जाति धर्म से परे उठकर विकास के कार्यों को अंजाम दिया है. काम के अनुसार मुझे जनता का भरपूर प्यार और सम्मान मिला है.आगे भी मैं इसी प्यार और सम्मान के साथ क्षेत्र में विकास कार्यों को करता रहूंगा.मौके पर मौजूद रहे उनके बड़े भाई तथा लोजपा के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व सांसद रहे सूरजभान सिंह ने कहा कि नवादा लोकसभा फिर से हर हाल में लड़ेंगे.



मधुकर कुमार उर्फ डॉक्टर साहब ने कहा कि लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अगले दो वर्षों तक सरकार ने सांसद का फंड पूरी तरह से बंद कर दिया था. इसके बावजूद पिछले दो वर्षों में चंदन सिंह के द्वारा अन्य विधानसभा की अपेक्षा बरबीघा विधानसभा को डेढ़ गुना अधिक फंड दिया गया है.इसलिए उम्मीद करते हैं की जनता उन्हें एक बार फिर से आने वाले चुनाव में अपने नेता के तौर पर चुनेगी ताकि शेष बचे हुए क्षेत्र में विकास कार्यों को किया जा सके.वही वारसलीगंज विधायक अरुणा देवी के पति तथा क्षेत्र में सरदार के नाम से मशहूर अखिलेश सिंह ने महबतपुर गांव में खुले मंच से कहा कि हमें चंदन सिंह जैसे सांसद की दोबारा आवश्यकता है.इस युवा सांसद ने क्षेत्र में वह किया है जो पिछले कई सांसद नहीं कर सके हैं.

इस अवसर पर महबतपुर गाँव मे मुखिया राजीव कुमार उर्फ बौआ जी के द्वारा सभी का अंग वस्त्र देकर स्वागत किया गया.मौके पर विनोद कुमार, अविनाश कुमार काजू, संदीप भारती, मुखिया गौतम,सिंह रंजीत कुमार, प्रमोद चंद्रवंशी बुधन सिंह, सुमित कुमार, सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Please Share On