बाइक सवार युवक पेड़ से टकराया.दुर्घटना में दो की मौत जबकि दो अन्य हुए गंभीर रूप से घायल

Please Share On

Barbigha:-अभी-अभी बड़ी खबर बिहार के शेखपुरा जिला से सामने आ रही है,जहां सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है. घटना में शामिल दो अन्य युवकों की हालत गंभीर बताई गई है. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार शेखपुरा सिकंदरा मुख्य सड़क मार्ग पर अन्दौली गांव के मोड़ के पास यह भयानक दुर्घटना घटित हुई है.

बताया जा रहा है कि एक ही बाइक पर चार युवक सवार होकर जमुई जिला के चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत नागोडीह गांव से वापस शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के इंदाय पर मोहल्ला लौट रहे थे.तभी अन्दौली गांव के मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से ज्यादा टकराई जिसमें दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.



हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत सभी लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक दो युवकों की जान जा चुकी थी. मृतकों की पहचान जमुई जिला के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के दिन नगर गांव निवासी राजा कुमार तथा शेखपुरा के इंदाय पर मोहल्ला निवासी गोलू कुमार के रूप में की गई है.वही घायलों की पहचान शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के पनहर गांव निवासी रौशन कुमार जबकि जमुई जिला के नागोडीह गांव निवासी साजिद के रूप में किया गया है.

कहां जा रहा रफ्तार के कहर के कारण दोनों युवकों की मौत हुई है.वही इस घटना के बाद परिवार में दशहरे की खुशियां मातम में बदल गई है.परिवार के लोग अस्पताल में दहाड़ मार कर रो रहे हैं.

शेखपुरा से सूरज की रिपोर्ट

Please Share On