सिमुलतला प्रारंभिक परीक्षा में ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल के छात्रों ने भी लहराया परचम

Please Share On

Barbigha:-नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के बरबीघा-सरमेरा रोड में नारायणपुर मोहल्ला में संचालित ब्रिलिएंट पब्लिक स्कूल के चार विद्यार्थियों ने भी सिमुलतला प्रारंभिक परीक्षा में सफल होकर सफलता का परचम लहरा दिया. शुक्रवार को विद्यालय में सभी सफल छात्र-छात्राओं को प्राचार्य नमित कुमार के द्वारा मिठाई खिलाकर सम्मानित किया गया.

सफल होने वाले छात्रों में बरबीघा के खोजागाछी गांव निवासी सिंटू कुमार के पुत्र हर्ष राज कोयरीबीघा मोहल्ला निवासी मनोज चौधरी के पुत्र कमलेश कुमार और सूरज कुमार की पुत्री पूजा कुमारी तथा नवादा जिला के कुर्मा गांव निवासी प्रमोद चौधरी के पुत्र आलोक कुमार शामिल है. सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए नमित कुमार ने बताया कि विद्यालय में कुशल शिक्षकों की टीम और विद्यार्थियों के कठिन परिश्रम का नतीजा है कि लगातार विद्यालय से विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा में विद्यार्थी सफल हो रहे हैं.



इससे पहले भी कई बच्चे नवोदय, नेतरहाट और सैनिक स्कूल इत्यादि देश स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता का परचम ला चुके हैं.उन्होंने बताया कि इस बार कल छः विद्यार्थियों ने सिमुलतला प्रारंभिक परीक्षा दिया था. जिसमें से चार ने सफलता अर्जित किया है.सफल विद्यार्थियों को उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए मेंस परीक्षा की तैयारी में और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया.

वहीं असफल विद्यार्थियों को हतोत्साहित होने की बजाय पुनः कठिन परिश्रम के साथ तैयारी में जुटने की बात कही.उन्होंने कहा कि सफल होने के लिए एकाग्रचित मन से कठिन परिश्रम अति आवश्यक है.इस मौके पर शिक्षक संदीप कुमार,निखिल कुमार,गौतम कुमार आदि उपस्थित रहे.

Please Share On