ठेकेदार की लापरवाही से हुआ जल जमाव, बढ़ी परेशानी..गड्ढे में गिरकर कई लोगों ने अपना हाथ पाँव तुड़वाया

Please Share On

Barbigha:-नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के चंदूकुआं मोहल्ला में ठेकेदार की लापरवाही से जल जमाव होने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ गई है.घुटने भर पानी से होकर आने जाने के लिए लोग भी विवश हैं. दरअसल जयरामपुर से चंदूकुआ मोहल्ला स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल तक बुडको से पीसीसी ढलाई होना है.

ढलाई के लिए लगभग पंद्रह दिन पहले ही डीएवी पब्लिक स्कूल से लेकर शेरपर गांव के मोड़ तक सड़क को ठेकेदार के द्वारा उखाड़वा दिया गया है. सड़क उखाड़ देने के कारण वहां गड्ढा हो गया. गड्ढे में लगातार नाली का पानी वहने से लगभग घुटने भर तक वहां जल जमाव हो गया है. उसे रास्ते से होकर गुजरने वाले कई मोटरसाइकिल चालक अब तक गिर चुके हैं.



स्थानीय लोगों ने बताया कि ठेकेदार को इस संबंध में कई बार कहा गया लेकिन अभी तक ढलाई नहीं किया गया है. दूसरी तरफ बताया गया कि नगर परिषद की तरफ से वहां पहले नाली का निर्माण होना है.नाली के निर्माण कार्य में देरी होने की वजह से बुडको के ठेकेदार द्वारा ढलाई का कार्य नहीं किया जा रहा है. कुल मिलाकर नगर परिषद और बुडको के ठेकेदार की लापरवाही की वजह से आम लोगों को काफी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है.

वही मामले को लेकर बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालकपदाधिकारी संदीप कुमार ने कहा कि जल्द ही इस समस्या का समाधान कर लिया जाएगा.संबंधित ठेकेदार सही संबंध में बातचीत किया जाएगा. बताते चलें कि गड्ढे में में भरे पानी में गिरकर अब तक कई लोग अपना हाथ पांव तुड़वा चुके हैं. उस रास्ते से होकर गुजरने वाला ई-रिक्शा भी कई बार पलट चुका है.

Please Share On