बीपीएससी पास कर कार्यपालक पदाधिकारी बनी डिवाइन लाइट की शिक्षिका ज्योति कुमारी को दी गई विदाई

Please Share On

Barbigha:-67वीं संयुक्त बीपीएससी परीक्षा में सफलता प्राप्त कर नगर कार्यपालक पदाधिकारी के रूप में चयनित होने वाली बरबीघा के प्रतिष्ठित डिवाइन लाइट पब्लिक स्कूल की शिक्षिका ज्योति कुमारी को विद्यालय परिवार द्वारा भावुक विदाई दी गई.इस अवसर पर विद्यालय की चैयरपर्सन किरण सिंह, प्राचार्य सुधांशु शेखर सहित शिक्षकों एवम छात्र-छात्राओं ने अपने भावात्मक उद्गार व्यक्त किया.

मौके पर ज्योति मैडम के मेहनत, उनकी लगनशीलता और सकारात्मकता को सफलता के लिए प्रेरणास्रोत बताया.शिक्षकों ने उनकी सहृदयता और व्यवहार कुशलता को भी याद किया. विद्यालय के बच्चों-बच्चियों ने भी गीत-संगीत व भाषण के माध्यम से मैडम को विदाई दी. अपने संबोधन में मैडम ने भी विद्यालय में बिताए पल और विद्यालय के साथ अपने भावात्मक लगाव को याद किया.इस अवसर पर सुधांशु शेखर ने कहा कि ज्योति कुमारी वैसी घरेलू महिलाओं के लिए एक प्रेरणा स्रोत है, जो विवाह के बाद महज घरों तक सिमट कर रह जाती है.



घर परिवार और बच्चों को संभालते हुए ज्योति कुमारी ने यह सफलता अर्जित किया है. वह ज्योति कुमारी ने कहा कि इस सफलता में उनके पति और परिवार का भी काफी सहयोग रहा है.परिवार को संभालते और प्राइवेट शिक्षिका की नौकरी करते हुए इस सफलता को प्राप्त करना हमारे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने कहा कि अगर किसी चीज को कठिन परिश्रम के जरिए हासिल करने का प्रयास किया जाए तो और निश्चित तौर पर प्राप्त होता है.

Please Share On