अंबेदकर छात्रावास में छात्र ने किया था आत्महत्या..सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा सुसाइड नोट..साक्ष्य के अभाव में कथित आरोपीत तीनो लड़कों को पुलिस ने छोड़ा

Please Share On

Barbigha:-दो दिन पूर्व नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र के एसकेआर कॉलेज के ठीक सामने स्थित अंबेडकर छात्रावास में एक छात्र की संदेहास्पद मौत को आत्महत्या माना जा रहा है.मृतक छात्र पथरैटा गांव निवासी मुकेश दास के पुत्र निरंजन कुमार द्वारा छोड़ा गया सुसाइड नोट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल सुसाइड नोट में लिखा गया है कि

मैं किसी लड़की या फिर किसी के दबाव के कारण नहीं बल्कि कामचोर और निकम्मा होने के कारण आत्महत्या कर रहा हूं. मां से माफी मांगते हुए लिखा गया है कि मैं माफी के लायक तो नहीं हूं लेकिन फिर भी माँ मुझे माफ कर देना. आगे मृतक ने लिखा कि मैं आर्मी जॉइन करना चाहता हूं. लेकिन मेरा शरीर आर्मी में जाने के लायक नहीं है. मैं पढ़ाई में भी कमजोर हूं इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं”



पूरी घटना को लेकर बरबीघा थाना अध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि फॉरेंसिक टीम के पदाधिकारी द्वारा भी शुरुआती दौर में इसे आत्महत्या बताया गया है.फिर भी पुलिस पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.पुलिस को भी सुसाइड नोट मिला है.सुसाइड नोट को अगर सच मान जाए तो युवक द्वारा अवसाद में आकर आत्महत्या किया गया है.

वही आगे उन्होंने बताया कि परिजनों ने पांच छात्रों को नामजत अभियुक्त बनाते हुए निरंजन कुमार की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. घटना के समय भीड़ के चंगुल से बचने के लिए पुलिस ने विकास उर्फ नवीन उर्फ आकाशदीप के साथ गुलशन और शुभम को अपनी सुरक्षा मे लिया था. लेकिन तीनों के खिलाफ हत्याकांड में शामिल होने जैसा कोई ठोस सबूत अभी तक पुलिस को नहीं मिल सका है.इसलिए पूछताछ के बाद गुरुवार की देर संध्या तीनों को फिलहाल इस शर्त पर छोड़ा गया है कि जब भी पुलिस को जरूरत होगी तीनों पूछताछ के लिए थाने में हाजिर हो जाएंगे.

वायरल सुसाइड नोट

 

Please Share On