डॉ पूनम शर्मा पर भाजपा केंद्रीय कमेटी ने जताया भरोसा..राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का बनाया बिहार संयोजक..लोगों ने दिया बधाई

Please Share On

Barbigha:-बिहार भाजपा की प्रदेश नेत्री डॉ पूनम शर्मा को इस बार पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का बिहार संयोजक बनाया है.इस जिम्मेदारी के बाद डॉक्टर पूनम शर्मा के कंधे पर बिहार में पार्टी को मजबूत करने की पूरी जिम्मेदारी होगी. इससे पहले पार्टी उन्हें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में स्वतंत्र निदेशक तथा बिहार प्रदेश मंत्री के पद से नवाज चुकी है.

अब राष्ट्रीय स्तर पर इस जिम्मेदारी को मिलना पार्टी में उनके बढ़ते कद को दर्शा रहा है. डॉ पूनम शर्मा के द्वारा भी पार्टी द्वारा दी गई सभी जिम्मेदारियां को पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाया गया है.खासकर बरबीघा में उन्होंने पार्टी को मजबूत करने की दिशा में बूथ स्तर तक प्रयास किया है. अब तक उनके द्वारा पहले से ही हज़ारो लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई जा चुकी है. पार्टी के प्रति समर्पण भाव के कारण ही पार्टी ने इस बार उन्हें राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का बिहार संयोजक नियुक्त किया है.



वह डॉक्टर पूनम शर्मा ने हर्ष व्यक्त करते हुए राष्ट्रीय सदस्यता अभियान बिहार संयोजक बनने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ-साथ बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आदि का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने उनके कंधों पर जो जिम्मेदारी सौंप है उन्हें बेवकूफ भी पूरा करेंगे. पार्टी को बिहार में मजबूती प्रदान करने के लिए डोर टू डोर जाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई जाएगी.

उन्होंने कहा कि पूरा देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ा है. बिहार संयोजक बनने पर डॉक्टर पूनम शर्मा को पार्टी के शेखपुरा जिला अध्यक्ष सुधीर बिना महामंत्री संजय सिंह उर्फ कारू सिंह विपिन मंडल, विनोद माथुर, सहित अन्य लोगों ने उन्हें बधाई दी है

Please Share On