नाना के घर में नाती ने ही डाला था ढाका पुलिस कप्तान ने दो दिन बाद ही कर दिया मामले का खुलासा

Please Share On

Sheikhpura:-शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के मड़पसौना मोहल्ला स्थित आंगनबाड़ी सेविका के घर में चोरी की घटना में उसका नाती ही चोर निकला.नाती ने शेखपुरा में ही संचालित सोने चांदी के एक दुकान में काम करने वाले एक अन्य बदमाश के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. यही नहीं चोरी किया गया जेबरात को गला कर उसे बेजते हुए नगद राशि भी प्राप्त किया गया था.

इस मामले में पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए कांड में शामिल आंगनवाड़ी सेविका के नाती  व संजीत चौरसिया के पुत्र सोनू कुमार और उसके साथ ही चांदनी चौक स्थित डायमंड ज्वेलर्स में काम करने वाले मनोज प्रसाद सोनी के पुत्र मोनू सोनी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इन सभी के पास से गला हुआ सोना, नगद 45000 रुपया और चोरी की गई एक जोड़ा सोने का टॉप भी बरामद किया है.



इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि 19 तारीख की इस घटना के बारे में आंगनबाड़ी सेविका के पति वीरेंद्र प्रसाद ने शेखपुरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.घटना घटित होने के 2 दिन बाद ही पुलिस ने मामले का उद्वेदन कर दिया. एसपी ने बताया कि गृह स्वामी के नाती सोनू कुमार ने ही इस चोरी की योजना बनाई और घटना को अंजाम दिया था.

यही नहीं चोरी के दौरान सोनू कुमार ने एक अन्य बदमाश जो कि चोर बनकर घर में घुसे थे मोनू कुमार के साथ हाथापाई करने की साजिश भी रची थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस कप्तान द्वारा बरबीघा में हुए 2 करोड़ के सोना लूटकांड के बाद इस मामले का उद्भेदन करने के बाद लोग उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं

Please Share On